women'shockey

अभी सब्सक्राइब करें और सेव करें99¢/माह 3 महीने के लिए

विज्ञापन

विज्ञापन

सजायाफ्ता हत्यारे ने नॉर्थ डकोटा चौगुनी हत्या मामले में नए मुकदमे की मांग की

चाड इसाक अपनी रक्षा टीम के साथ 2021 में नॉर्थ डकोटा के मंडन में मॉर्टन काउंटी कोर्टहाउस में हत्या के मुकदमे के दौरान बैठता है।
माइक मैकक्लेरी / द बिस्मार्क ट्रिब्यून
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

मंडन, एनडी - एक पूर्वकायरोप्रैक्टर 2019 में चार मंडन संपत्ति प्रबंधन कर्मचारियों की हत्या का दोषी पाया गयाकहते हैं कि जूरी चयन के कुछ हिस्सों के दौरान, अन्य मुद्दों के साथ, उन्हें अदालत से बाहर रखने के बाद वह एक और मुकदमे के योग्य हैं।

कियारा क्रॉस-पार, 48 वर्षीय चाड ट्रोलन इसाक का प्रतिनिधित्व करने वाली एक वकील ने गुरुवार, 30 जून को एक संक्षिप्त विवरण दाखिल किया, जिसमें बताया गया कि वे आरजेआर रखरखाव और प्रबंधन के सह-मालिक रॉबर्ट फकलर, 52 की हत्या के दोषी व्यक्ति को क्यों मानते हैं; और कर्मचारी एडम फ्यूहरर, 42; बिल कोब, 50; और 45 वर्षीय लोइस कोब को दूसरा परीक्षण मिलना चाहिए।

अन्य हालिया अपराध कहानियां
रॉबर्ट पॉलसेन ने कहा कि वह समझते हैं कि नेशनल जस्टिस पार्टी और अन्य लोग अपने एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए अपनी व्यक्तिगत त्रासदी का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन वह अपनी 14 वर्षीय बेटी के लिए न्याय चाहते हैं, जो जून 2021 में फ़ार्गो में मारे गए थे।

इसहाक थादिसंबर में पैरोल के बिना आजीवन कारावास की सजाअगस्त में एक जूरी ने उसे हत्या के चार मामलों में दोषी पाया, साथ ही चोरी, एक वाहन के अनधिकृत उपयोग और एक वाहन को छिपाने के लिए एक-एक आरोप लगाया।

राज्य के वकीलों ने मंगलवार तक अपील का जवाब दाखिल नहीं किया था। नॉर्थ डकोटा सुप्रीम कोर्ट के सामने सुनवाई बाद की तारीख में तय की जाएगी।

अभियोजकों ने दक्षिण मध्य जिला न्यायाधीश डेविड रीच की देखरेख में तीन सप्ताह के परीक्षण के दौरान तर्क दिया कि इसहाक ने 1 अप्रैल, 2019 को आरजेआर के मंडन कार्यालय में सेंध लगाई। फिर उसने फ्यूहरर, फकलर और कॉब्स को चाकू मार दिया और गोली मार दी, अभियोजकों ने दावा किया। इसहाक को कई दिनों बाद गिरफ्तार किया गया था।

विज्ञापन

मामले में मकसद पेश नहीं किया गया है। इसहाक का कहना है कि वह निर्दोष है, और उसके बचाव पक्ष के वकीलों ने तर्क दिया कि कानून प्रवर्तन ने अन्य संभावित संदिग्धों की जांच नहीं की।

इसहाक के वकीलों ने जनवरी में अपील का नोटिस दायर किया, लेकिन किन आधारों पर 30 जून की फाइलिंग तक स्पष्ट नहीं किया गया था।

अपील अटॉर्नी ने यह भी तर्क दिया कि इसहाक के अधिकारों का उल्लंघन किया गया था जब वह जूरी चयन के कुछ हिस्सों के लिए उपस्थित नहीं था, यह कहते हुए कि अदालत ने कुछ जूरी चयन को ठीक से रिकॉर्ड नहीं किया। इसहाक ने जूरी चयन के दौरान उपस्थित होने के अपने अधिकार को नहीं छोड़ा, जिसमें एक संभावित जूरी को बर्खास्त कर दिया गया था क्योंकि उस व्यक्ति के बच्चे के लिए डे केयर उपलब्ध नहीं था।

कोर्ट के नियमों को इसहाक को कठघरे में रहने की अनुमति देनी चाहिए थी ताकि वह वॉयर सख्त के दौरान संभावित जूरर से सवाल कर सके, जूरी पर बैठने वाले का चयन करने से पहले संभावित ज्यूरर्स से पूछताछ करने वाले वकीलों की प्रक्रिया के लिए फ्रांसीसी शब्द, क्रॉस-पार ने तर्क दिया।

क्रॉस-पार ने कहा कि अदालत ने रिकॉर्ड नहीं किया और न ही उस संभावित जूरर के अनुरोध को खारिज करने और दो अन्य ज्यूरर्स के अनुरोधों को खारिज करने का एक प्रतिलेख बनाया। उस समय इसहाक भी उपस्थित नहीं था।

क्रॉस-पार ने तर्क दिया, "क्योंकि रिकॉर्ड सकारात्मक रूप से नहीं दिखाता है कि श्री इसहाक ने एक रिकॉर्ड किए गए वॉयर के अपने अधिकार को गंभीर रूप से माफ कर दिया है, उनकी सजा को उलट दिया जाना चाहिए, और एक नया परीक्षण दिया जाना चाहिए।"

अप्रैल बॉमगार्टन फरवरी 2019 में एक खोजी रिपोर्टर के रूप में फोरम में शामिल हुए। वह बेलफ़ील्ड, एनडी से 10 मील दक्षिण-पूर्व में एक खेत में पली-बढ़ी, जहाँ उसका परिवार हियरफोर्ड मवेशियों को पालता है। उन्होंने जेम्सटाउन विश्वविद्यालय, ND . में संचार और इतिहास / राजनीति विज्ञान में दोहरी पढ़ाई की
आगे क्या पढ़ें
जिस व्यक्ति को गोली मारी गई, उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, पुलिस ने कहा, लेकिन उनकी स्थिति अज्ञात है।
चिप्पेवा के टर्टल माउंटेन बैंड और स्टेट हिस्टोरिकल सोसाइटी ऑफ नॉर्थ डकोटा ने हाल ही में पूर्व फोर्ट टोटेन इंडियन इंडस्ट्रियल स्कूल के आसपास के बच्चों के अवशेषों की खोज में भागीदारी करने पर सहमति व्यक्त की, जो राज्य के उत्तरपूर्वी हिस्से में स्पिरिट लेक रिजर्वेशन पर स्थित है।
विशिष्ट
एक फ़ोरम न्यूज़ सर्विस अनन्य, पूर्ण पुलिस केस फ़ाइल से: बिस्मार्क पुलिस विभाग द्वारा एक माँ और बेटे के लापता होने की फिर से जाँच में गड़बड़ी, ट्रैक किए गए फ़ोन और बीमा रिकॉर्ड की संभावना का पता चला, और इसके लिए तेजी से इंगित किए गए प्रश्नों का नेतृत्व किया। पारिवारिक सदस्य।
उसी दिन फ़ार्गो, बिस्मार्क और मिनोट में रैलियों की घोषणा की गई थी, जिस दिन नॉर्थ डकोटा के एकमात्र गर्भपात क्लिनिक ने राज्य के "ट्रिगर" प्रतिबंध को प्रभावी होने से रोकने के प्रयास में मुकदमा दायर किया था।