इपीएलजीवितचैनल

अब सदस्यता लेंसिर्फ 99¢ आपके पहले महीने के लिए
अब सदस्यता लेंसिर्फ 99¢ आपके पहले महीने के लिए

विज्ञापन

विज्ञापन

पूर्व मिस अमेरिका कारा मुंड, एक नॉर्थ डकोटा मूल निवासी, हार्वर्ड लॉ स्कूल से स्नातक

कारा मुंड, जो 2018 में मिस अमेरिका थीं, ने बच्चों के चमत्कार नेटवर्क अस्पतालों के लिए राष्ट्रीय सद्भावना राजदूत के रूप में कार्य किया, मेक-ए-विश फाउंडेशन के साथ काम किया और संयुक्त सेवा संगठनों के माध्यम से सैनिकों का समर्थन किया।

नॉर्थ डकोटन कारा मुंड, जो 2018 में मिस अमेरिका थीं, ने हार्वर्ड लॉ स्कूल से स्नातक किया।
प्रस्तुत फोटो
हम ट्रस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

फार्गो - नॉर्थ डकोटा की एकमात्र महिला मिस अमेरिका बनने वाली कारा मुंड ने हार्वर्ड लॉ स्कूल से कम लाउड सम्मान के साथ स्नातक किया है।

मुंड ने 3 जून को शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, "मैं आगे जो हासिल करने की उम्मीद करता हूं, उसके लिए यह सिर्फ लॉन्चिंग पैड है।" "मुझे उत्तरी डकोटन होने पर बहुत गर्व है। नॉर्थ डकोटा के अविश्वसनीय लोगों द्वारा मुझमें दिए गए दृढ़ संकल्प, साहस और चरित्र के बिना मैं कभी भी मिस अमेरिका या हार्वर्ड लॉ स्कूल से स्नातक नहीं बन पाती।

मुंड, एक बिस्मार्क मूल निवासी, जो 2018 में मिस अमेरिका थी, ने बच्चों के चमत्कार नेटवर्क अस्पतालों के लिए राष्ट्रीय सद्भावना राजदूत के रूप में कार्य किया, मेक-ए-विश फाउंडेशन के साथ काम किया और संयुक्त सेवा संगठनों के माध्यम से सैनिकों का समर्थन किया।

हार्वर्ड लॉ स्कूल में, मुंड एक टीचिंग फेलो, हार्वर्ड जर्नल ऑफ स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट लॉ के संचालन के कार्यकारी संपादक, एचएलएस मॉक ट्रायल एसोसिएशन के एक टीम सदस्य, हार्वर्ड जर्नल ऑन लेजिस्लेशन और हार्वर्ड जर्नल ऑफ लॉ के संपादक थे। लिंग, और महिला कानून संघ की सदस्य। वह नॉर्थ डकोटा और मैसाचुसेट्स में एक प्रमाणित छात्र वकील भी थीं।

स्नातक स्तर पर, मुंड को 2022 क्रिस्टिन पी। मुनीज़ मेमोरियल अवार्ड मिला, जो एक स्नातक को सम्मानित करता है जिसने आपराधिक अदालतों में ग्राहकों का प्रतिनिधित्व करने के लिए समर्पण दिखाया है। उन्हें उन स्नातकों में से एक के रूप में भी पहचाना गया, जिन्होंने 1,000 घंटे से अधिक नि:शुल्क कार्य किया।

आगे क्या पढ़ें
एक स्थानीय दिग्गज समूह अपने नियोजित सभा केंद्र के लिए जमीन खरीदने की अपनी क्षमता को लेकर चिंतित है।
लूसिया गार्सिया ने मलिक गिल के साथ संबंध तोड़ लिया था और उसकी बहन के अनुसार, जिस दिन उसने उसे और उनके बच्चे को प्लाजा एज़्टेका में गोली मार दी थी, उस दिन बाहर जाने की योजना बनाई थी। स्नैपचैट का एक वीडियो शूटिंग से पहले युगल को रेस्तरां के अंदर दिखाता है।
राज्य के मानव सेवा विभाग के बच्चों और परिवार सेवा प्रभाग के निदेशक कोरी पेडर्सन ने कहा, पालक बच्चों के लिए आपातकालीन आश्रय स्थानों के लिए नॉर्थ डकोटा की जरूरत कोई नई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि ये जरूरतें 1995 में अपना करियर शुरू करने के बाद से मौजूद हैं।
जैक ग्लासर के अनुसार, 2021 के अंत तक, स्टूडियो को बचाए रखने के संभावित समाधान समाप्त हो गए थे, और ग्लासर इमेज ने बिस्मार्क में अपने दरवाजे बंद कर दिए थे।