slvsban

अब सदस्यता लेंसिर्फ 99¢ आपके पहले महीने के लिए
अब सदस्यता लेंसिर्फ 99¢ आपके पहले महीने के लिए

पैट्रिक स्प्रिंगर

पैट्रिक स्प्रिंगर पहली बार 1985 में फोरम में शामिल हुए। उन्होंने स्वास्थ्य देखभाल, ऊर्जा और जनसंख्या प्रवृत्तियों सहित कई विषयों को शामिल किया। ईमेल पता: pspringer@forumcomm.com

बिट्ज़ेरो ब्लॉकचैन इंक ने नॉर्थ डकोटा को अपना उत्तरी अमेरिकी मुख्यालय बनाने की योजना बनाई है। 500 मिलियन डॉलर तक के बड़े डेटा केंद्रों के अलावा, कंपनी का एक संयुक्त उद्यम है जिसमें बिजली स्टोर करने के लिए ग्रैफेन बैटरी शामिल है और राज्य में सौर और पवन ऊर्जा से जुड़े भविष्य की घोषणाओं की योजना बना रही है।
सिर्फ सदस्यों के लिए
रयान रिचर्ड ने एक नया फार्मस्टेड बनाया जब फार्गो-मूरहेड फ्लड डायवर्सन की मूल योजना ने अपने मूल फार्मस्टेड को धमकी दी। लेकिन संशोधित डायवर्जन परियोजना का मार्ग अब उनके नए फार्मस्टेड के माध्यम से चलता है, उन्होंने कहा कि एक झटके में उन्हें लाखों डॉलर खर्च होंगे।
जून में एक गर्मजोशी आ रही है, लेकिन परस्पर विरोधी ताकतों ने यह अनुमान लगाना असंभव बना दिया है कि गर्मी गर्म और शुष्क होगी या गर्म और गीली होगी।
एक प्यू अध्ययन में पाया गया कि नॉर्थ डकोटा के बरसात के दिन का फंड राज्य सरकार को 115 दिनों तक चलाएगा, लेकिन एक विधायक नेता ने चेतावनी दी है कि राज्य का बजट 730 दिनों तक चलना चाहिए।
हानिकारक हवा के तूफान ने पूर्वी दक्षिण डकोटा को हिला दिया, शीर्ष झोंका मिशेल के दक्षिण में ट्रिप में 107 मील प्रति घंटे की रफ्तार से देखा गया। टीमें नुकसान का आकलन कर रही हैं।
बोमन, नॉर्थ डकोटा के पास तानिस साइट, उन भयावह घटनाओं का सबूत पेश करती है जो डायनासोर के विलुप्त होने का कारण बनीं। नोवा कार्यक्रम बुधवार, 11 मई को प्रसारित होगा।
स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर संक्रमण में वृद्धि को देखते हुए वृद्धि आश्चर्यजनक नहीं है। मामलों की वास्तविक संख्या रिपोर्ट किए गए लोगों की तुलना में बहुत अधिक होने की संभावना है, वे सावधानी बरतते हैं।
जबकि पश्चिमी नॉर्थ डकोटा का अधिकांश भाग असामान्य रूप से सूखा रहता है, रेड रिवर वैली और पूर्वी नॉर्थ डकोटा का अधिकांश भाग गीला है, जिससे कई किसानों के लिए रोपण में देरी होगी।
बयान में कहा गया है कि यह दावा मिसौरी नदी के ऐतिहासिक तल पर लागू होता है - नदी जैसा कि गैरीसन बांध के निर्माण से पहले 1950 के दशक में सककावे झील बनाया गया था - न कि "साकाकावी झील के बिस्तर की संपूर्णता"।
लंबे समय तक, गंभीर सूखे ने क्षेत्र के बाहर बड़े पैमाने पर जंगल की आग का उत्पादन किया है जो भारी धुएं का उत्सर्जन करता है जिसने उत्तरी डकोटा और मिनेसोटा में अभूतपूर्व वायु गुणवत्ता की समस्या पैदा की है।